'पान मसाले' का एड दिखाना करण जौहर को पड़ा मेहंगा, हो सकती है 5 साल की सज़ा !

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘इडिया’ज़ नेक्स्ट सुपरस्टार’ में कमला पसंद पान मसाले का एड दिखाना चैनल मालिको के साथ शो के जज करण जौहर और रोहित शेट्टी को बहुत महंगा पड़ गया है। सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के तहत दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस भेज 10 दिन में जवाब मांगा है। फ़िलहाल ये नोटिस सिर्फ करण जौहर को ही भेजा गया है क्योंकि शो की शरुआत में करण की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन का नाम लिखा आता है।

इस मामले में हेल्थ डिपार्टमेंट के ऑफिसर्स का कहना है कि शो के दौरान आने वाले इस टोबैको एड को जल्द बंद नहीं किया गया तो करण की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। ऐसे में उन्हें 5 साल की सजा और 2 हज़ार रुपये जुर्माना देना पड़ सकता है। 

वैसे ऐसा दूसरी बार है जब कोटपा एक्ट के तहत करण को नोटिस भेजा गया है। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘इत्तेफ़ाक’ के लिए उन्हें नोटिस भेजा गया था। आपको बता दें इस फिल्म को करण और शाहरुख़ की कंपनी ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय खन्ना सिगरेट पीते नज़र आ रहे थे इसलिए दिल्ली समेत कई राज्यों में लगे इसके पोस्टर हटवा दिए गए थे और करण को नोटिस भेजा गया था। 

Source: Desimartini

Seo wordpress plugin by www.seowizard.org.