अहमदाबाद में रानी मुखर्जी ने पतंग उड़ाकर किया अपनी फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन !

रानी मुखर्जी ने अहमदाबाद में अपनी कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ का प्रचार करते हुए मकर संक्रांति के मौके पर जमकर पतंग उड़ाई। रविवार 14 जंवरी को मकर संक्रांति का त्यौहार पूरे देशभर में मनाया जायेगा। इसको देखते हुए रानी अहमदाबाद पहुंची और उन्होंने जमकर पतंग उड़ाई। प्रचलन के अनुसार, रानी मुखर्जी को साबरमती रिवर फ्रंट पर जाकर इस पतंग उड़ाने की कला का आनंद लेना था, जिसके चलते उन्होंने रंग-बिरंगी पतंग उड़ाई और त्यौहार का मज़ा लिया। 

इस अवसर पर उन्होंने कई स्थानीय लोगों से भी बातचीत की जो कि इस उत्सव को मनाने वहां आये हुए थे। आपको बता दें कि फिल्म ‘हिचकी’ में रानी मुखर्जी नैना माथुर की भूमिका निभा रही हैं, जिसके नर्वस सिस्टम में प्रॉब्लम होने के चलते वो हकलाती है। फिल्म ‘हिचकी’ किसी भी व्यक्ति की शारीरिक क्षमता को कम न आंककर उसे उसकी मजबूती बनाने की प्रेरणा देती है। इस फिल्म का निर्माण मनीष शर्मा ने यशराज प्रोडक्शन के साथ मिलकर किया है।

लंबे समय के बाद बड़े परदे पर लौट रहीं रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ एक एेसी टीचर की कहानी है, जो अपनी कमियों के बावजूद कुछ कर दिखाने का साहस रखती है और अपने स्टूडेंट्स का भविष्य भी संवारती है। बता दें कि रानी मुखर्जी के मां बनने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है, जिसके माध्यम से वह बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म ‘हिचकी’ का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है जो कि 23 फरवरी को रिलीज़ होगी।

Source: Desimartini

Seo wordpress plugin by www.seowizard.org.